About us

मेरा नाम पवन यादव है, मै उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले का रहने वाला हूँ और मै एक फार्मा रिलेटेड कंपनी में जॉब करता हूँ, एक दिन मुझे इन्टरनेट के माध्यम से ब्लॉगिंग के बारे में पता चला, तभी से मैं ब्लॉगिंग के बारे में रिसर्च करना शुरू कर दिया, काफी समय के बाद मैने www.visiontechindia.com वेबसाइट को शुरू किया।

 

यह वेबसाइट एक बिज़नस आईडिया, मनी मेकिंग आईडिया, टेक्नोलॉजी और जनरल नॉलेज पर आधारित वेबसाइट हैं, मैने वर्ष 2021 में इस ब्लॉग पर अपना काम शुरू किया हैं, जिससे मै लोगो की सभी जानकारियाँ हिंदी में देकर मदद कर सकूँ।

 

इस ब्लॉग का मुख्य उद्देश्य टेक्नोलॉजी और मनी मेकिंग आइडिया को आप लोगो के साथ साझा करना हैं, ताकि आप लोग भी All hindi tips by pawan ब्लॉग के कांटेक्ट को पढ़कर सिख सके और पैसे कमा सके.

 

इस ब्लॉग का यह भी उद्देश्य हैं कि उन नये – नये लोगो तक व्यवसाय, टेक्नोलॉजी और ऑनलाइन पैसे कमाने के बारे में जानकारी सरल शब्दो में पहुंचाई जा सके।

All hindi tips by pawan:- यह मेंरी साइट उन सभी बिन्दुओं को लिखती हैं, जिससे नए लोगो को सभी जानकारीयाँ हिंदी में मिल सके।

 

हमारी वेबसाइट में इस प्रकार के  निम्न महत्वपूर्ण बिन्दुओं को कवर किया जाता है।

  1. मनी मेकिंग आइडिया।
  2. अप्प के जरिये पैसे कमाने के बारे में।
  3. ऑनलाइन पैसे कमाने के बारे में।
  4. नए बिज़नेस शुरू करने के बारे में।
  5. टेक्नोलॉजी के बारे मे।
  6. अन्य जानकारियों के बारे मे।

इस तरह की जानकारी इस वेबसाइट द्वारा दी जाती हैं, साथ ही नये तरीके से पैसे कैसे कमाये, और नयी तकनिकी, के साथ-साथ सामान्य ज्ञान की जानकारी भी इस वेबसाइट के द्वारा दी जाती हैं, जिसमें इससे जुड़े नियमों को इस वेबसाइट के रायटर द्वारा सरल शब्दो मे समझाया जाता हैं. तथा इस साइट पर बिज़नस आइडिया, खेती किसानी से जुड़े बिज़नस आइडिया, कम लागत पर होने वाले बिज़नस आइडिया आदि विषयों पर भी जानकारी दी गई हैं।

 

www.visiontechindia.com साइट एक बड़ी साइट हैं, जिसने बिज़नस आइडिया, टेक्नोलॉजी,  मनी मेकिंग आइडिया तथा सामान्य ज्ञान से जुड़े सभी सवालो के जवाब अपने पाठकों को बहुत ही सरल भाषा में दिए जाते है, जिसे एक छोटा बच्चा भी पढ़कर समझ सके इसलिए यह साइट पाठको द्वारा काफी पसंद की जा रही है।

नोट- किसी भी आवश्यक जानकारी के लिए visiontechindia141@gmail.com पर ईमेल करें धन्यवाद!

 

All-hindi-tips-by-pawan

 

 

 

error: Content is protected !!