Anubhav dubey net worth। अनुभव दुबे की कुल कितनी संपत्ति है।

क्या आप anubhav dubey net worth जानने के लिए उत्सुक है, तो बने रहिये हमारे इस लेख के साथ क्योकि यहाँ पर हम अनुभव दुबे कौन है, anubhav dubey net worth, anubhav dubey age तथा अनुभव दुबे की कुल संपत्ति के बारे में आप सभी को जानकारी देने वाले है।

यदि कोई चाय पीने का शौकीन है, तो वह कभी न कभी अनुभव दुबे का नाम जरुर सुना होगा, और जो कोई अनुभव के बारे में नहीं जानता है, वह इस आर्टिकल को अंत तक जरुर पढ़े, क्योकि यहाँ पर हम चाय सुट्टा बार के मालिक अनुभव दुबे के बारे में पूरी जानकारी देने वाले है।

बहुत से लोग अपने निजी काम को करने में शर्म करते है, लेकिन चाय सुट्टा बार के ऑनर अनुभव दुबे ने वह कर दिखाया जिससे हर एक व्यक्ति को इसने कुछ न कुछ जरुर सीखना चाहिए।

आपको जानकर हैरानी होगी. की abhinav dubey chai sutta bar के ऑनर अपने शुरू के समय में IAS की तैयारी कर रहे थे।

और पढ़े- MBA चायवाले की नेटवर्थ हिंदी में (mba chai wala net worth)

लेकिन उन्होंने यह सब छोड़कर रोड के साइड में चाय का बिज़नेस स्टार्ट किया, जिसके बाद धीरे-धीरे वह चर्चा में आने लगे, और आज के समय में chai sutta bar के ऑनर अभिनव दुबे करोडो के मालिक है, आईये अब बिना समय को गंवाए (चाय सुट्टा बार) के ऑनर Anubhav dubey net worth के बारे  में विस्तारपूर्वक जानते है।

anubhav-dubey-net-worth

Anubhav dubey net worth. abhinav dubey chai sutta bar. chai sutta bar owner name चाय सुट्टा बार के मालिक कौन है।

चाय सुट्टा बार के संस्थापक अनुभव दुबे है, जो की एक किसान परिवार से है, इनका जन्म जनवरी महीने के साल 1996 में मध्यप्रदेश के सीवा जिले में हुआ था।

दोस्तों अनुभव दुबे एक जवान बिज़नेस मैन जिनके ब्रांड का नाम Chai Sutta Bar है. अनुभव ने अपने business की शुरुआत अपने स्कूल के दोस्त Anand Nayak के साथ इंदौर से की थी.और आज पुरे भारत में बड़े बड़े शहरों में इनकी Branches है। और इसके अलावा इनकी फ्रेंचाइजी भी है, जो की दुसरे देशो में चलती है।

अनुभव दुबे नेट वर्थ- यदि इनकी नेट वर्थ की बात करे, तो इन्होने अपने जोशटॉक विडियो शो में बताया है, कि इन्होने 4 केवल सालो में 100 करोड़ का बिज़नेस कर लिया है।

इनकी चाय की खास बात ये है की कुल्हड़ में चाय सर्व करते है. और शुरुआती 6 महीने में बड़ी मुस्किल आई पर 6 महीने में 4 branches खोल चुके थे. और आज इनकी अकेले भारत मे ही नहीं बल्कि दुबई, मस्कट, नेपाल में भी फ्रैंचाइज़ है. लगभग 150 branches खोल चुके है। आज chai sutta bar में 1500 से ज्यादा लोग काम करते है।

अनुभव दुबे के बारे में पर्सनल जानकारी-

पूरा नाम अनुभव दुबे
निक नाम अनुभव
डेट ऑफ़ बर्थ 1996
उम्र 2022 के अनुसार 26 साल
मटेरियल स्टेटस अन मैरेड
रिलिजन हिन्दू
नेशन इंडियन
जन्म स्थान रीवा सिटी- मध्यप्रदेश
अनुभव दुबे हाईट 5.8 फीट
वजन 70 किलो
आँखों का रंग काला
बालो का रंग काला
स्कूल महर्षि विद्या मंदिर
क्वालिफिकेशन गेजुएशन

Anubhav dubey (chay sutta bar) income,Net worth

Chai sutta bar की शुरुआत 3 लाख रूपये और हिमत कुछ अलग कुछ बड़ा करने की चाह से हुई और आज 4 साल में 100 करोड़ का बिज़नेस कर चूका है. इनकम के साथ-साथ सबसे बड़ी बात आज 1500 से ज्यादा लोगो को रोजगार दे रहे है।

इसके अलावा अनुभ्स्व दुबे की ब्रांड- चाय सुट्टा बार 30 से भी ज्यादा सिटी में ब्रांच मौजूद है, और आज के समय में 80 से भी ज्यादा आउटलेट है।

Chay sutta bar franchise near me-

चाय सुट्टा बार की Branches इन City में मौजूद है. Indore, Ahemdabad, Bengalore, Chandigarh, Dehradun, Dewas, Jamnagar, Ujjain, Bhopal, Bilaspur, Itarsi, Santa, Jaipur, Nagpur, Delhi.

अभी जिन City में Franchise खोलने वाले वो शहर है- Katni, Prayaraj, Haldwani, Rishikesh, Jodhpur, Udaipur, Rewa, Roorkee, Patna, Kolkata, Mohali, Nashik, Lucknow.

नोट- आज हमने क्या सिखा-

आज के इस लेख में हमने chay sutta bar के मालिक अनुभव दुबे के बारे में आप लोगो जानकारी दी है, जैसे- Anubhav dubey net worth, Anubhav dubey income, और इसी के साथ में हमने अनुभव दुबे की कुछ पर्सलन जानकारी आप लोगो के साथ शेयर की है।

यदि सैप लोगो को यह जानकारी पसंद आई हो, तो इसे अपने दोस्तों के साथ अवश्य शेयर करे, और निचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करना ना भूले, और ऐसी ही मजेजार जानकारी की सुचना पाने के लिए हमारे ब्लॉग को बुकमार्क करना ना भूले धन्यवाद।

4.4/5 - (76 votes)

Share this content

Pawan Yadav

मेरा नाम पवन है, मै visiontechindia.com वेबसाइट का फाउन्डर हूँ, मेरे द्वारा बनायीं गयी यह एक ऐसी हिंदी वेबसाइट है, जहाँ पर बिज़नेस आईडिया, टेक्नोलॉजी, एजुकेशन, GK और ऑनलाइन पैसे कमाने से सम्बंधित जानकारी शेयर की जाती हैं।

Leave a Comment

error: Content is protected !!