Police ko kabu kaise kare 2022। पुलिस को काबू में कैसे करें।

जब से जिओ का रिचार्ज सस्ता हुआ है, तब से गूगल पर अटपटा सा सवाल ज्यादा सर्च किये जाने लगा है जैसे police ko kabu kaise kare या गूगल पोलिस को काबु में कैसे करे, यदि आप भी जानना चाहते है, की police ko kabu kaise kare तो इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे, कि पुलिस को अपने काबू में कैसे करना है।

Police ko kabu kaise kare। पुलिस को काबू में कैसे करें।

यदि कोई व्यक्ति गूगल पर ऐसे फालतू से सवाल सर्च करता है, तो पुलिस से पहले हम बैठे है, उन्हें जवाब देने के लिए, पहले के लोग कहा करते थे, कि जिनकी उड़ने की कोई औकात नही होती है, वही ज्यादा अपने पंखो को फैलता है, गूगल पर हर दिन कई सारे अटपटे सवालों को सर्च किया जाता है, इनमे से (police ko kabu kaise kare) यह भी एक है।

नोट- इसके पहले हमें फौजी को काबू में कैसे करे इसके बारे जानकारी दी है, यदि आप इस पोस्ट को पढ़ना चाहते है, तो निचे क्लिक करके पढ़ सकते है।

यहाँ पढ़े- भारतीय फौजी को काबू कैसे करें?

 

हेल्लो गूगल पुलिस को काबू कैसे करे?

क्या जानते है, गूगल पर हर महीने 5 हजार से भी ज्यादा (police ko kabu kaise kare) सर्च किया जाता है, जिनमे से लगभग सीर्चेस भारत के द्वारा की जाती है, मुझे यह समझ में नही आता की कौन है ये लोग और कहा से आते है, जो भारत में रहकर भारत का ही खाकर, और यही के पुलिस को काबू में करने की बात करते है।

 

गूगल पुलिस को काबू में कैसे करें?

जब भी गूगल पर (police ko kabu kaise kare) ऐसे कीवर्ड सर्च किये जाते होंगे तो गूगल भी समझ में नही आता होगा की क्या रिजल्ट दिखाया जाय, तो वह हमारे द्वारा लिखे गए लेख को यूजर्स के सामने शो करता होगा।

इसलिए मै उन लोगो से निवेदन करना चाहूँगा की जो लोग ऐसा पुलिस को काबू में करने के बारे में सोच रहे है, या गूगल पर सर्च कर रहे है, वह अपने मन से यह ख्याल निकाल दे की वह पुलिस को काबू में कर पायेंगे।

 

police-ko-kabu-kaise-kare

 

पुलिस को काबू में कैसे करें बोल कर बताओ?

कई लोग ऐसे भी जो गूगल पर सर्च कम करते है, लेकिन गूगल के बनाये गए सोफ्टवेयर, google assistant पर वोइस सर्च करते है, वह गूगल असिस्टेंट पर पुलिस को काबू में कैसे करें बोल कर बताओ सर्च करते है, लेकिन मुझे यह समझ में नही आता है।

जो काम करना नामुनकिन है, उसे लोग गूगल पर क्यों सर्च करते है, यदि सर्च ही करना है, तो आज गूगल से लेकर यूट्यूब तक ऐसी-ऐसी जानकारीयाँ भरी पड़ी है, जिनके बारे में पढ़कर हजारो रुपये कमाया जा सकता है।

 

यह भी पढ़े- 

police ko kabu me kaise kare?

पुलिस का काबू में कैसे करे, जो भी व्यक्ति ऐसे सवालों को गूगल पर सर्च करता है, उसे इस देश में रहने का कोई भी अधिकार नही है, ऐसे लोगो का गाँवों शहरों से नही बल्कि भारत देश से निकाल कर फेक देना चाहिए।

हमारे पुलिस के जावां रात दिन ड्यूटी करके हमारी सेवा करते है, जिसके बदले में उन्हें केवल हमसे थोड़ी से रिस्पेक्ट चाहिए होती है, लेकिन भारत में ही कुछ लोग ऐसे जो यह सवाल गूगल से पूछकर उनका मनोबल गिराने का काम करते है।

हलाकि मै सभी को ऐसा नही कहा रहा हूँ, भारत की जनसँख्या 135 करोड़ के लगभग है, लेकिन उनमे से केवल 4 से 5 हजार लोग ऐसे है, जो गूगल पर पुलिस वाले को काबू में कैसे करें सर्च करते है।

मेरी उन्ही लोगो से हाथ जोड़कर  प्राथना करना चाहूँगा, की कृपया ऐसे सवाल गूगल पर सर्च ना करे, यह उन्ही लोगो के लिए अच्छा है, जो गूगल पर पुलिस को काबू कैसे करे सर्च करते है।

 

क्या पुलिस को काबू में किया जा सकते है?

यदि पुलिस वाले को काबू में करना,  आपकी ज़िन्दगी का यह मकसद बन चूका है, तो आप अपने इस मकसद को भूल जाए, क्योकि ऐसा कभी भी होने वाला नही है, इसके लिए आपको दूसरा जन्म लेकर आना पड़ेगा, इसलिए ऐसे अटपटे से सवाल गूगल से पूछकर गूगल और हमारा समय ना बर्बाद करे।

 

आखिर पुलिस को काबू में कैसे करें?

पुलिस वालों पर
ज़िम्मेदारी का सवाल होता हैं,
इन्हें खुद से ज्यादा
दूसरों का ख्याल होता हैं।

 

सैकड़ो अक्लमंद मिलते हैं,
काम के लोग चंद मिलते हैं,
जब मुसीबत आती है,
तब पुलिस के सिवाय,
सभी के दरवाजे बंद मिलते हैं।

 

जो बेईमान है ये वर्दी
उन्हें मजबूर बनाती हैं,
जो ईमानदार है ये वर्दी
उन्हें मजबूत बनाती हैं।

 

मै उन लोग से पूछना चाहूँगा, जो लोग गूगल पर पुलिस को kabu कैसे करे सर्च करते है, उन्हें यह नही पता होता है, की हमारे पुलिस भाई हमारे लिए रात दिन जागकर ड्यूटी करते है, जिसके कारण हम रात में आराम से चैन की नींद सोते है।

ऐसे में यदि कोई गूगल पर ऐसे बेहूदा सवालों को सर्च करेगा, तो इसपर हर एक भारतीय का खून खौल उठेगा, ऐसे में यही भलाई है, की जो व्यक्ति गूगल पर सर्च करके यह पोस्ट पढ़ने आये है, वह लोग एक बात कान खोलकर सुन ले की (police ko kabu kaise kare) यह नामुनकिन है।

 

इनके बारे भी पढ़े- 

ओके गूगल पुलिस को काबू कैसे करे?

ऐसे कई सारे सवाल है, जो गूगल पर सर्च किये जाते है जिनमे से एक “ओके गूगल पुलिस को काबू कैसे करे? यह भी है, गूगल भी परेशान हो जाता होगा की इसका जवाब क्या और कैसे दे, इसलिए हमें इस लेख के माध्यम से ऐसे सवालों का जवाब देना होता है, जिससे गूगल आपको हमारी लेख पर पहुचाये, और आप पुलिस को काबू करने के बारे में पढ़ सके।

यह तो रही पुलिस को काबू करने की बात लेकिन क्या आप जानते है, ऐसा करना कभी-कभी अपराध भी हो सकता है, क्योकि जब भी आप गूगल पर कोई सवाल को सर्च करते है, तो उसकी कूकीज गूगल में सेव हो जाती है, जिसकी मदद से आसानी से पता लगाया जा सकता है, की आप कब और किस समय क्या गूगल पर सर्च कर रहे है।

 

पुलिस को काबू करने से सम्बंधित प्रश्न-
  1. क्या पुलिस को काबू में कर सकते है?

    Ans- पुलिस को काबू में करना कोई बच्चो का खेल नही है, ऐसा करना कानूनी अपराध है।

  2. गूगल को काबू में करने के लिए क्या करे?

    Ans- हमारे भारत के किसी भी राज्य के पुलिस का व्यवहार पहले से ही काफी अच्छा रहा है, यदि आप उनसे अच्छे से पेश आये और सविधान के बनाये गए नियमो का पालन करे, तो कोई भी पुलिस वाला आपकी इज्जत और सम्मान करेगा।

  3. पुलिस को काबू में करना आसान है?

    Ans- देखो भाई पहले तो आप किसी एक पुलिस वाले से अच्छे से बात करना सीखो, और उन्हें पहचानो की वह हमारे लिए ही दिन रात ड्यूटी करते है, जिसके कारण हम आराम से घरो में सोते है, यदि ऐसे पुलिस वालो को काबू में करने की बात करोगे तो आप से बड़ा गद्दार इस देश में कोई नही है।

आखिरी शब्द –

यदि आप भी पुलिस को काबू में कैसे करें।police ko kabu kaise kare। गूगल पे सर्च करते है, तो आज हमें इसी के बारे में इस पोस्ट में जानकारी दी है, मुझे आशा है, की आप सभी को “police ko kabu kaise kare” जानकारी पसंद आई होगी, और यह भी पता चा गया होगा की ऐसा गूगल पर सर्च करना देश के साथ गद्दारी है।

अथवा यह जानकारी आप सभी को पसंद आई हो, तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करे, ताकि उन्हें भी पुलिस को काबू में कैसे करे इसके बारे में अच्छे से पता चल सके, और इससे सम्बंधित किसी भी प्रकार का कोई सवाल है तो निचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करे। इसके अलावा हमारे ब्लॉग www.visiontechindia.com को बुकमार्क करना ना भूले, यहाँ पर बिज़नेस आइडिया, जनरल नॉलेज और ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए इसके बारे में जानकारी दी जाती है।

4.5/5 - (161 votes)

Leave a Comment

error: Content is protected !!