Ranveer allahbadia net worth। 2023 में रणवीर अल्ल्हाबदिया कि नेटवर्थ।

क्या किसी को Ranveer allahbadia net worth के बारे में जानकारी है, यदि नही तो बने रहिये हमारे इस लेख के अंत तक क्योकि इस लेख में हम ranveer allahbadia net worth, Ranveer allahbadia age, Ranveer allahbadia income के बारे में आप लोगो को जानकारी देने वाले है

Ranveer allahbadia कौन है।

रणवीर अल्लाहबादिया एक लोकप्रिय भारतीय YouTuber और सोशल मीडिया प्रभावकार हैं, जो “BeerBiceps” चैनल चलाते हैं, और यह इनका बहुत फ़ेमस यूट्यूब चैनल है, जो फिटनेस, स्वास्थ्य और जीवन शैली से सम्बंधित कंटेंट पर विडियो को क्रिएट करते है।

इन सभी के अलावा वह एक फिटनेस कोच भी हैं और उन्होंने फिटनेस और पोषण पर एक किताब भी लिखी है। वह फिटनेस और कल्याण के लिए अपने ऊर्जावान और प्रेरक दृष्टिकोण के लिए जाने जाते हैं।

इनके बारे में भी पढ़े- 

ranveer-allahbadia-net-worth

Ranveer allahbadia net worth। रणवीर अल्लाहबादिया की कुल संपत्ति कितनी है।

रणवीर अल्लाहबादिया की कुल संपत्ति $6 मिलियन या 45 करोड़ रुपये है और मासिक आय $41,000 या 30 लाख रुपये है। उनकी कमाई के स्रोत YouTube विज्ञापन, Monk-E Private Limited, विज्ञापन और ब्रांड एंडोर्समेंट से आते हैं।

नाम रणवीर अल्लाहबादिया
निकनाम BeerBiceps
यूट्यूब चैनल नाम यूट्यूब चैनल नाम – Beer Biceps
रियल नाम रणवीर अरोरा अल्लाहबादिया
प्रोफ्र्शन यूट्यूबर
नेटवर्थ इन (USD) $6.5+ मिलियन [मिनिमम]
नेटवर्थ इन (INR) ₹49+ करोड़

 

ranveer allahbadia startup रणवीर अल्लाहबढ़िया स्टार्टअप

रणवीर अल्लाहबादिया “द सोशल स्ट्रीट” के संस्थापक और सीईओ हैं, जो एक डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी है, जो प्रभावी सोशल मीडिया अभियान बनाने के लिए प्रभावशाली लोगों और मशहूर हस्तियों के साथ काम करने में माहिर है।

रणवीर अल्लाहबादिया की एजेंसी ने YouTubers, TikTok स्टार्स और Instagram पर प्रभावित करने वाले लोगो सहित लोकप्रिय सोशल मीडिया स्ट्रीट ने भारत में कई ब्रांड्स और कंपनियों के साथ काम किया है और उन्हें डिजिटल माध्यम से अपने उत्पाद को बढ़ावा देने में मदद की है।

आखिरी शब्द- आज हमने क्या सिखा-

आज के इस लेख में हमने Ranveer allahbadia net worth के बारे में जाना है, और इसी के साथ में हमने Ranveer allahbadia के बारे में कुछ आवश्यक जानकारी आप लोगो के साथ साझा कि है।

यदि आपको इस लेख की मदद से Ranveer allahbadia के बारे में कुछ भी नया सिखने को मिला है, इसे अपने दोस्तों के साथ अवश्य शेयर करे, और अन्य किसी भी जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब जरुर करे

और पढ़े- 
  1. Youtube se paise kab milte hai।
  2. Ek din me 200 kaise kamaye।
  3. लूडो गेम से पैसे कैसे कमाए।
  4. Youtube से पैसे कैसे कमाए।
  5. Laptop se paise kaise kamaye।

4/5 - (57 votes)

Share this content

Pawan Yadav

मेरा नाम पवन है, मै visiontechindia.com वेबसाइट का फाउन्डर हूँ, मेरे द्वारा बनायीं गयी यह एक ऐसी हिंदी वेबसाइट है, जहाँ पर बिज़नेस आईडिया, टेक्नोलॉजी, एजुकेशन, GK और ऑनलाइन पैसे कमाने से सम्बंधित जानकारी शेयर की जाती हैं।

Leave a Comment

error: Content is protected !!