onecode app se पैसे कैसे कमाए (earn-1500 daily)

Rate this post

onecode app क्या है, onecode app को कैसे इस्तेमाल करे, 2022 में onecode app से पैसे कैसे कमाए. 

 

आज मै आप लोगो को onecode app se पैसे कैसे कमाए (earn-1500 daily) के बारे में जानकारी दूंगा आज के समय हर कोई ऑनलाइन काम करके पैसे कमाने के बारे में सोचता है लेकिन उसे पूरी तरह से जानकारी ना होने के कारण वह असफल रह जाता है अपनी ऑनलाइन पैसे कमाने की जर्नी में,

 

इसी के लिए आज मै आपको onecode app के बारे में जानकारी दूंगा, जिसे आप इस्तेमाल करके रोज के 1000 से 1500 रूपये आराम से कमा सकते है.

और पढ़े-  घर बैठे पैसे कमाने वाला एप्प 2022

 

इस onecode app का इस्तेमाल आप अपने mobile फोन से भी कर सकते है, इसके लिए आपको किसी लैपटॉप की जरुरत नही पड़ती है. आज की जेनरेशन में सभी के पास स्मार्टफ़ोन है

 

हर कोई अपने निजी कामो के लिए स्मार्टफोन का इस्तेमाल करता है इसी के साथ में आप इस onecode app का इस्तेमाल करके पार्ट टाइम में पैसे कमा सकते है.

 

 

2022-me-onecode-app-se-paise-kamaye

 

onecode app क्या है, यह कैसे काम करता है-onecode app kya hai, yah kaise kaam karta hai?

अक्सर कंपनिया अपने प्रोडक्ट के प्रचार- प्रसार के लिए और अपने डेटाबेस को बढ़ाने के लिए रेफर and अर्न (rafer & earn) प्रोग्राम चलाती है, और यह onecode app के अन्दर आपको पुरे एशिया के सभी अप्लिकेशन के refar & earn code एक साथ मिल जाते है जिसे आप रेफर करके एक अच्छा amount कमा सकते है.

और पढ़े- पैसे कमाने के 10 पावरफुल बिज़नेस आईडिया हिंदी में

 

onecode app डाउनलोड-onecode app download

सबसे पहले आप onecode app को google play store से डाउनलोड करे इसके बाद इसे इंस्टोल करे. फिर इसके अन्दर आप अपनी भाषा को सेलेक्ट करे इस onecode app को इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले इसमें अपना मोबाइल नम्बर add करे.

 

 

onecode-app-se-paise-kamaye

 

और पढ़े-  youtube से पैसे कैसे कमाए

 

onecode app पर account बनाये-onecode aap par account banaye

प्ले स्टोर से इंस्टाल करने के बाद इसमे अपन नाम डालकर साइनअप पर क्लिक करे इसके बाद आपके मोबाइल नम्बर पर एक OTP आएगा आप इसके अन्दर OTP डालकर कन्फर्म पर क्लिक करेंगे.

 

 

onecode-app-se-paise-kamane-ke-tarike

 

 

onecode app का इस्तेमाल करने के लिए आपको अपने एरिये का pincode डालना अनिवार्य है, pincode डालने के बाद अपने लोकेशन को सेलेक्ट करे और सबमिट पर क्लिक करे.

और पढ़े- घर बैठे ऑनलाइन पैसे कमाने के 10 तरीके

 

फिर आपके स्मार्टफोन पर एक OTP आयेगा इसे आप अपनी मर्जी के हिसाब से सेलेक्ट करके सबमिट करे, अब आप onecode app account कम्प्लीट हो चूका है.

 

onecode app का KYC करने का तरीका-onecode app ka kyc karne ka tarika?

onecode app पर KYC बनाने के लिए आपको KYC वाले option पर क्लिक करना है, और आपको अपना फुल नाम डालना है जैसा आपके pancard पर दिया गया है इसके बाद अपना gender को सेलेक्ट करना है.

 

और भी इसमें आपको कई सारी डिटेल को add करना है जैसे- जन्मदिन( date of birth) pancard nomber, और अपनी एजुकेशन को सेलेक्ट करेंगे. और आपको किस केटेगरी में आपको काम करना है वह आप सेलेक्ट करेंगे और लास्ट में सेव डिटेल कर क्लिक करे.

 

 

onecode-app-par-KYC-kaise-submit-kare

 

 

और पढ़े-  पैसा इन्वेस्ट करने पहले जान ले, यह चार बाते हिंदी में

 

onecode app refer & earn 

onecode app के अन्दर आपको ऐसे कई सारी कंपनिया मिलेंगी जिसके आप refer code को शेयर करके पैसे कमा सकते है. जिसमे आपको एक refer code को शेयर करने पर 200+ रूपये मिलेंगे.

 

  • jupiter account refer करके आप एक सिंगल रेफर का 300 रूपये तक earn कर सकते है.
  • DBS Saving account refer करके आप 275 रूपये कमा सकते है.
  • axis digital सेविंग account को शेयर करके 350 रूपये कमा सकते है.
  • kotak 811 seving account refer करके पर account का 200 रूपये कमा सकते है. और भी इसमें कई सारी कंपनिया है जिसे आप शेयर करके दिन के हजारो रुपये कमा सकते है.

 

onecode app से किसी भी कंपनी के code को refer करने के लिए आप उसपर क्लिक करना होगा, और फिर आपके सामने पूरी डिटेल आ जायेगी जैसे ही आप किसी को शेयर करते है तो आपको refer amount के साथ-साथ 2500 रुपये का बोनस मिलेगा, और यह बोनस आपको माइलस्टोन कम्पलीट करने पर मिलेगा.

 

 

onecode-app-par-refer-code-kaise-nikaale

 

 

onecode app से refer code शेयर करने करने के फायदे व् नियम

Refer लिंक को शेयर करने के लिए जैसे ही आप शेयर पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने उसी कंपनी के कुछ ट्रेंडिंग विडियो आ जायेंगी आपको इस विडियो को पूरा देखना है.

 

इस विडियो से आप ट्रेंनिंग लेकर सिख सकते है. जैसे ही विडियो ख़त्म होती है तब आपके सामने कुछ Q. (प्रश्न) आ जाते जाते है जिसका आपको सही Ans देना है.

यह भी पढ़े-  भारत के 82+ बिज़नेस आईडिया हिंदी में

 

 

onecode-app-se-paise-kaise-kamaye

 

जब आप अपनी प्रोसेस को पूरा कर लेंगे तो आपके सामने एक refer link generete हो जाएगा आप इस लिंक को whatapp, facebook, linkdien आदि social plateform पर शेयर करके पैसे कमा सकते है.

 

जब कोई आपके इस लिंक से account create करेगा तो आपको दी गयी राशि सीधे आपके account में ट्रांसफ़र हो जायेगी और 25000 का बोनस आपको दिया जाएगा अगर आप अपने माइलस्टोन को कम्प्लीट कर लेते है.

और पढ़े-  जीरो इन्वेस्टमेंट के साथ ऑनलाइन पैसा कमाने के टॉप 5 तरीके

 

 

onecode app से credit कार्ड से कैसे पैसे कमाए-onecode app se credit kard se kaise paise kamaye?

इसके लिए आपको credit card वाले option पर जाकर credit card का refer code जेनरेट करके शेयर करना होता है, जब भी कोई व्यक्ति आपके इस refer code से credit card लेता है तो आपको दी गयी राशि आपके account में ट्रांसफर कर दी जाती है.

 

डीमेट अकाउंट से पैसे कैसे कमाए-demet account se paise kaise kamaye? 

आप जब onecode app से किसी भी डीमेट अकाउंट को शेयर करते है, तो आपको एक अच्छी खासी राशि दी जाती है जैसे अगर आप groww aplication refer करते है, तो आपको एक शेयर का 500 रुपये तक मिलते है.

 

ऐसे ही आपको onecode app के अन्दर बहुत सारी केटेगरी मिल जायेगी, जिसमे हजारो कंपनियों के refer code है जिसे आप शेयर करके दिन के हजारो रुपते कमा सकते है.

 

 

2022-me-onecode-app-se-paise-kamaye

 

 

FAQ,s by onecode app
  1. onecode app कैसे डाउनलोड करे?

    Ans- onecode app गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करे.

  2. onecode app क्या है? 

    Ans- यह एक प्रकार का money making app है.

  3. onecode app कैसे काम करता है? 

    Ans- यह refer & earn प्रोसेस पर काम करता है.

  4. onecode app इससे कितने पैसे कमाए जा सकते है?

    Ans- onecode app से दिन 1000 से 1500 रुपये तक कमाए जा सकते है.

  5. onecode app पर KYC बनाने के फायदे? 

    Ans- onecode app में KYC बनाने पर आपके सीधे account में पैसे ट्रांसफर होते है. 

  6. onecode app से एक refer पर कितने रुपये मिलते है? 

    Ans- onecode app से एक refer पर 150 से लेकर 600 रुपये तक मिलते है. 

अन्य पढ़े-

मेरा नाम पवन है, मै visiontechindia.com ब्लॉग का फाउन्डर हूँ, यह एक ऐसी हिंदी वेबसाइट है, जहाँ पर बिज़नेस आईडिया,मेक मनी ऑनलाइन और टेक्नोलॉजी से जुडी सभी प्रकार की जानकारियां हिंदी भाषा में पब्लिश की जाती हैं

Leave a Comment

error: Content is protected !!